पाकिस्तान द्वारा पायलट की रिहाई के संकेत के बाद, सीमा पर सेना अलर्ट, जनता को भी किया सावधान!!!

पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग आईएसीपीआर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भारत की ओर से किए जाने वाले किसी भी हमले और नियंत्रण रेखा के उल्लंघन का समय पर जबवा देने के लिए पूर्वी सीमाओं पर सेना को अलर्ट कर दिया गया है।

पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग आईएसपीआर के अनुसार भारतीय हमलों को रोकने के लिए पाकिस्तानी वायु सेना और पाकिस्तानी थलसेना को भी पहले से ही अलर्ट किया जा चुका है। बयान में बताया गया है कि पिछले 48 घंटों में भारतीय सेना ने लाइन आफ़ कंट्रोल का उल्लंघन किया किन्तु पाकिस्तानी सेना ने उन्हें समय पर जवाब देकर उनकी बंदूक़ें ख़ामोश करा दीं।

आईएसपीआर के अनुसार भारतीय सेना ने कोटली, कहवारहट और तत्ता पानी सेक्टर्ज़ पर युद्ध विराम का उल्लंघन किया जिस पर पाकिस्तानी सेना ने उन्हें भरपूर जवाब दिया।

पाकिस्तानी सेना का दावा है कि उसकी जवाबी कार्यवाही में भारतीय सैनिक मारे गये और भारत की कई चेकपोस्टों को नुक़सान पहुंचा। पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग ने बताया कि एलओसी पर भारतीय हमलों और फ़ायरिंग से 4 पाकिस्तानी नागरिक हताहत और 2 घायल भी हुए। इसी के साथ सेना ने जनता को सचेत किया है कि वह सोशल मीडिया के प्रयोग में सावधान रहें और उसका ज़िम्मेदाराना प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *