कुर्सी की परवाह नहीं, आतंकियों को पाताल से भी खोज निकालूंगा, घर में घुस कर मारूंगा: नरेन्द्र मोदी

जहां एक ओर पाकिस्तान के बालाकोट में भारत के हवाई हमले में सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने के भारत के दावे पर विश्व मीडिया में सवाल उठ रहे हैं वहीं सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के लोग इस हमले में मारे जाने वालों की अलग अलग संख्या बता रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमदाबाद सिविल अस्पताल में 2008 में हुए हमले का जिक्र करते हुए तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या उस वक्त दिल्ली में बैठे लोगों को पाकिस्तान में बैठे लोगों को सबक नहीं सिखाना चाहिए था।

मोदी ने कहा है कि मैं आतंकियों को पाताल से भी खोज निकालूंगा और देश के दुश्मनों को घर में घुसकर मारूंगा, अपने भाषण में पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयान बाजी करते है, उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हैडलाइन बना दी जाती है।

मोदी ने कहा, ‘’मैं अब लम्बा इंतजार नहीं कर सकता, चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है, अब घर में घुस के मारेंगे।

मोदी ने कहा कि 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थें, मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश की है. मेरे देश के लोगों की सुरक्षा की चिंता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *