नवजीवन एक्सप्रेस में लूटपाट, नकदी और गहने लूटने के दौरान यात्रियों को किया घायल

हैदराबाद: चेन्नई से अहमदाबाद जा रही नवजीवन एक्सप्रेस रेलगाड़ी में लुटेरे दो महिला यात्रियों के गले सोने के आभूषण छीन कर फरार हो गया। महिला यात्रियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आंध्र प्रदेश की GRP पुलिस के खिलाफ पीड़ित महिलाओं ने आक्रोश व्यक्त किया है।

बताया जा रहा है कि भद्राद्री कोत्तागुड़ेम जिला, इल्लेंदु मंडल के कोम्मुगुडे की गुगुलोत सुजाता और खम्मम की बी पद्मा चेन्नई से नवजीवन एक्सप्रेस में आ रही थी। इस बीच तेनाली स्टेशन पर रेलगाड़ी के प्लेटफॉर्म से छूटते ही बाथरूम में छिपा लुटेरा अचानक बाहर आया और उसने सीट पर बैठी महिला की गर्दन पर चाकू रख कर उसके व साथ ही बैठी अन्य महिला से सोने के आभूषण छीने।

इस दौरान अन्य महिला ने चैन खींचने का प्रयास किया तो उसने उसके गर्दन पर वार कर दिया। इस पर महिलाओं ने चीखना शुरू किया तो लुटेरे धीमी गति से चल रही ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। बता दें कि लुटेरा जिस रेलगाड़ी के डिब्बे में छुपा था वह लेडीज डिब्बा था।

पीड़ित महिलाओं ने विजयवाड़ा रेलवे स्टेशन पर पुलिस से शिकायत । दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति ये रही कि पुलिसकर्मियों ने भी महिलाओं के साथ बे-रूखी के साथ व्यवहार किया और उन्हें खम्मम रेलवे पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी। उन्होंने यह भी मानवता नहीं दिखाई कि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया जाए। बता दें कि सुजाता चेन्नई और पद्मा सुल्लुरपेटा से आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *