तस्कर इस तरह करता था ऑपरेट, चढ़ा हैदराबाद पुलिस के हत्थे

हैदराबाद: सोने की तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय तस्कर को पश्चिम जोन की टास्क फोर्स पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दुबई से हैदराबाद के लिए सोने की तस्करी कर रहा था। वह गोलकोंडा के धनकोटा क्षेत्र का रहने वाला है। उसने दुबई से पेस्ट के रूप में 550 ग्राम सोना लाया। उसे उसने कपड़े के भीतर छिपा रखा था। पुलिस ने उसकी पहचान सय्यद अब्दुल हाई तमीम के रूप में की है।

नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि सय्यद अब्दुल के घर पर छापा मार कर 550 ग्राम सोना बरामद किया। उसने वर्ष 2016 में स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली और वह बंजारा हिल्स स्थित प्रीमियर पीपुल लॉजिस्टिक्स में सुपरवाइजर का काम किया। बेरोजगार होने के बाद उसकी दुबई के शारजाह में रहने वाले सय्यद अफजल हुसैन से मुलाकात हुई। उसके कहने पर कमीशन के आधार पर दुबई से हैदराबाद के लिए सोने की तस्करी कर रहा था।

सय्यद अफजल शारजाह से सय्यद अब्दुल को वीजा और विमान की टिकटें भेजता था। शारजाह आने के बाद सय्यद अफजल हुसैन को कभी पाउडर तो कभी पेस्ट के रूप में या आभूषण के रूप में सय्यद अब्दुल को देता था। सोना लेकर सय्यद अब्दुल हवाई जहाज से हैदराबाद आता था और सय्यद अफजल द्वारा बताये गये व्यक्ति को सोना बेच देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *