टावर पर चढ़ने वाली लड़की की पुलिस ने करवा दी ब्वॉयफ्रैंड से शादी

वरंगल : तेलंगाना के वरंगल में ब्वॉयफ्रेंड के लिए टेलीफोन टावर पर चढ़ जाने वाली लड़की की आख़िरकार पुलिस ने उसके ब्वॉयफ्रेंड से शादी करवा दी। पेगडापेल्ली गांव की दमेरा मलिका और स्थानीय नौजवान महेश एक दूसरे से प्यार करते थे।

बताया जा रहा है कि एक साल पहले महेश को संगारीनी में नौकरी मिली थी, तब से लड़की शादी के लिए दबाओ डाल रही थी। इस दौरान लड़की को पता चला कि उसके ब्वॉयफ्रेंड का किसी और लड़की से रस्म कर दिया गया है लड़की गुस्सा हो गई और ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने की मांग करते हुए मोबाईल टावर चढ़ गई।

युवती को टावर पर चढ़ा देख गांव के लोग जमा हो गए। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। युवती ने कहा कि जब तक पुलिस उसके ब्वॉयफ्रेंड को ढूंढकर नहीं लाती और उससे उसकी शादी नहीं कराती वह टावर से नीचे नहीं आएगी।

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद लड़की नीचे आई। लड़की के टावर से नीचे उतरने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस महेश को खोजकर लाई। यूनिवर्सिटी के कैंपस थाने में उसकी काउंसलिंग की गई।

वहीं दूसरी तरफ छात्र संगठन और महिला संगठन सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन करने लगे। उन लोगों ने मांग की कि नक्का और मलिका की शादी कराई जाए। एसीपी चंद्रेह ने बताया कि लोग प्रदर्शन करके मांग कर रहे थे कि महेश और मलिका की शादी थाने में ही कराई जा। लोगों को समझाया गया कि पुलिस स्टेशन के अंदर शादी नहीं हो सकती।

इसके बाद महेश और मलिका के परिजनों की काउंसलिंग की गई और उन्हें शादी के लिए राजी किया गया। जिस लड़की से महेश ने एंगेजमेंट कर ली थी उनके परिजनों को भी बुलाकर समझाया गया। देर शाम तक ड्रामा चलता रहा जिसके बाद महेश और मलिका ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर थाने में शादी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *