चंद्रबाबू नायडू के जाल में फंसे हैं कुछ मीडिया संस्थान, गलत को सही ठहराने की कोशिश

हैदराबाद : तेलंगाना के पशु संवर्धन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू कुछ भी कर सकते हैं और उनके जाल में फंस चुकी कुछ मीडिया संस्थान भी उन्हीं की बोलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया से आईटी ग्रिड्स घोटाले से संबंधित वास्तविकता को लोगों के सामने रखने की अपील की।

तलसानी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ लोग आईटी ग्रिड्स मामले को दो राज्यों का विवाद बताने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के मंत्रियों का थाने जाकर तेलंगाना सरकार के खिलाफ शिकायत करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया संस्थान तेलंगाना सरकार को बदनाम करने का मन बना चुके हैं और इसी के तहत टीआरएस पर पिछले चुनाव में 24 लाख वोट हटवा कर जीतने का झूठा आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के रवैये चोर उल्टा कोतवाल को डांटने जैसा है। तलसानी ने कहा कि टीडीपी के नेता कभी कहते हैं कि डाटा चोरी हुई तो कभी चोरी की खबर को गलत बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पत्रकार यूनियनों को एक कमेटी गठित कर आईटी ग्रिड्स मामले की निष्पक्ष जांच कर लोगों तक सही जानकारी पहुंचाएंगे तो ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि आंध्र सरकार वहां के अधिकारियों को बलि का बकरा बनाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि ये सभी जानते हैं कि डाटा टीडीपी की सदस्यता से जुड़ी नहीं बल्कि आंध्र प्रदेश के लोगों का डाटा है। परंतु कुछ मीडिया संस्थान गलती करने वालों को भी सही ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश में विधायकों, मंत्रियों और व्यवस्था को डूबो रहे हैं। उन्होंने कहा कि गैर जिम्मेदारी से काम किसी के हित में नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *