चंद्रबाबू और डाटा चोरी मामले में लोकेश को तुरंत गिरफ्तार करें : रोजा

अनंतपुर : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की विधायक रोजा ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू वोट के बदले नोट मामले में रंगे हाथों पकड़े गये एक चोर हैं। प्रदेश के लोगों का डाटा चोरी करने वाले आईटी मंत्री नारा लोकेश एक शातिर चोर है। रोजा ने शुक्रवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि प्रदेश के लोगों के साथ धोखा करने वाले चंद्रबाबू और लोकेश को तुरंत किया जाए। साथ ही आंध्र प्रदेश के लोगों की गोपनीय समाचार को निजी संस्थाओं को सौंपे जाने की घटना पर केंद्रीय चुनाव आयोग को तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिये।

विधायक रोजा ने यह भी मांग की है कि कलर फोटो के साथ जुड़ी मतदाता सूची को चोरी किये जाने के आरोप के चलते तेलुगु देशम पार्टी को चुनाव लड़ने से रोका जाए।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू के खिलाफ तेलंगाना में शिकायत दर्ज हुआ है। यह शिकायत चंद्रबाबू नायुडू द्वारा डाटा चोरी मामले में जांच कर रही तेलंगाना सरकार को आतंकवाद की तुलना करते हुए बयान दिये जाने के कारण दर्ज किया गया है। तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता दिनेश चौधरी ने एसआर नगर थाने में शुक्रवार को शिकायत दर्ज किया है।

दिनेश ने दर्ज शिकायत में कहा कि चंद्रबाबू के बयान से तेलंगाना लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। साथ ही तेलंगाना की प्रतिष्ठा भंग हुई है। टीआरएस के नेता दिनेश ने विवादास्पद बयान देने वाले एपी के मुख्यमंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने का पुलिस से आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *