हर मोर्चे पर फ़ेल होने वाले प्रधानमंत्री मोदी को चुनावों में हार से बचाने के लिए ही पाकिस्तान के साथ टकराव की साज़िश रची गई

अब्दुल्लाह ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि उसने लोकसभा चुनाव जीतने के एकमात्र उद्देश्य के साथ पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले का आदेश दिया था।

ग़ौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्रा नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी आम चुनाव में जीत हासिल करने के मक़सद से मोदी सरकार पर भारतीय सुरक्षा बलों पर हुए पुलवामा आतंकवादी हमले की साज़िश रचने का आरोप लगाया था।

राज ठाकरे ने तो यहां तक दावा किया था कि चुनाव से ठीक पहले भी मोदी सरकार ऐसा ही एक और हमला करवा सकती है। उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अगर पूछताछ की जाएगी तो पुलवामा हमले का सारा सच सामने आ जाएगा।

अब इसी तरह का आरोप नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख व सांसद फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने लगाया है और कहा है कि मोदी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है, इसलिए यह पूरी तरह माना जा रहा था कि चुनाव से पहले पाकिस्तान के साथ लड़ाई या टकराव होगा ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे अवतार के रूप में सामने आ सकें, जिसके बिना भारत का गुज़ारा हो ही नहीं सकता।

सोमवार को उन्होंने पत्रकारों से कहा, यह (बालाकोट हवाई हमला) सर्जिकल स्ट्राइक पूरी तरह से चुनाव के लिए, केवल चुनाव के उद्देश्य से किया गया है। हमने करोड़ों रुपये मूल्य का विमान गंवा दिया। शुक्र है कि भारतीय वायुसेना का पायलट जीवित बच गया और सम्मान के साथ पाकिस्तान से लौट आया।

अब्दुल्ला ने कहा, हमें पता था कि वे सभी दूसरे मोर्चों पर विफल हो गए हैं, इसलिए कश्मीर में पाकिस्तान के साथ लड़ाई या टकराव होगा ताकि वह (नरेंद्र मोदी) एक तरह का अवतार बनकर उभरें, जिनके बिना भारत चल ही नहीं सकता। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं वह या मैं रहें या ना रहें, भारत ज़िंदा रहेगा और आगे बढ़ता रहेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि चुनावों में बीजेपी को मदद देने के लिए देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *