करीमनगर से चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे केसीआर

हैदराबाद : लोकसभा चुनाव का शेड्यूल जारी होने के बाद सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुट गई है। तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव करीमनगर से 17 मार्च को भारी जनसभा से चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे।

आपको बता दें कि तेलंगाना में लोकसभा तुनाव 11 अप्रैल को होने है। ऐसे में केसीआर चुनाव प्रचार पर जोर दे रहे हैं और करीमनगर केसीआर के लिए सेंटीमेंट है। तेलंगाना आंदोलन के समय पहली जनसभा सिंहगर्जना करीमनगर से ही की गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक तेरास विधायक दल की सोमवार को तेलंगाना भवन में हुई बैठक में केसीआर ने करीमनगर की सभा में करीब ढाई लोख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गाया है। इसके अलावा 19 मार्च को निजामाबाद में भी ढाई लाख लोगों के साथ भारी जनसभा किये जाने की जानकारी राव ने तेरासियों को दी है और कहा कि अगली जनसभाओं को तिथियां बाद में घोषित करेंगे।

सूत्र बताते हैं कि AIMIM पार्टी से संबंधित हैदराबाद की एक सीट को छोड़कर सभी 16 लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीतने की बात कही है। इस जीत में तेरास विधायकों की भूमिका अहम होगी।

खबरों के अनुसार, केसीआर ने कहा कि कांग्रेस से तेरास में शामिल होने वालों की होड़ लगी है कई विधायक फोन कर रहे हैं लेकिन स्पष्ट कर दिया गया है कि यदि शामिल होना है तो इस्तीफा देकर आएं तखा जीत सुनिश्चित होने पर ही उप-चुनाव में उतरें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *