ममता बैनर्जी के गढ़ में मोदी बोले- बालाकोट में आतंकी मरने से दीदी दुखी हुई

कोलकाता, 03 अप्रैल (वेबवार्ता)। चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर जमकर सियासी हमला बोला। सिलीगुड़ी में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चैकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है। आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है।

मोदी ने कहा कि बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था, दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था, लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग टीएमसी के पेरोल पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं, उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वो ये सब छोड़ दें, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा।

अरुणाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यहां समर्थकों की एक बड़ी जनसभा में कहा कि कांग्रेस ने कभी भी पूर्वोत्तर की परवाह नहीं की और इसी वजह से राज्य का समुचित विकास नहीं हो पाया और यह देश के अन्य हिस्सों से नहीं जुड़ पाया। पूर्वी अरुणाचल प्रदेश जिले के जनरल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार जब वह यहां आए थे तो बहुत कम लोग ही मौजूद थे क्योंकि वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच नहीं सके थे। उन्होंने कहा, अब इस स्टेडियम में आप हजारों की संख्या में आए हैं। हमने आपके लिए सड़कें बनवाई हैं-राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे आपको शेष भारत से जोड़ते हैं और यह सब इसलिए संभव हुआ क्योंकि आपको मुझ पर भरोसा है। कांग्रेस सिर्फ अपनी सेवा के लिए सत्ता में आई, इसी वजह से उन्होंने कभी चिंता ही नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *