लोगों की मुश्किलें और देश की दरिद्रता दूर करने के लिए ही फेडरल फ्रंट

खम्मम : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि लोगों की मुश्किलें दूर करने और देश की दरिद्रता को हटाने के लिए ही फेडरल फ्रंट को लेकर आये है। केसीआर ने गुरुवार को चुनाव प्रचार में यह बात कही।

केसीआर ने सवाल किया कि आज की दरिद्रता के लिए कौन जिम्मेदार है? साथ ही कहा कि इस समय राष्ट्रीय पार्टियों में स्वत: जीतने की शक्ति नहीं है।

मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान कहा था कि विदेशों में से काला धन लेकर आएंगे। वो काला धन कहां गया है? आज भी आधा देश अंधकार में है। इस हालत के लिए कौन जिम्मेदार है?
केसीआर ने कहा कि यह चुनाव देश की गति में परिवर्तन लेकर आएंगे। परिवर्तन ले आने की जिम्मेदारी आपके हाथ में हैं। यह चुनाव हमेशा की तरह आने जाने वाले चुनावों की तरह नहीं है। यह चुनाव देश की दशा और दिशा को बदलने वाले है।

केसीआ ने लोगों से खम्मम के टीआरएस उम्मीदवार नामा नागेश्वर राव को भारी मतों से विजयी करने का आह्वान किया। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में कब कौन क्या होगे पता नहीं है।

उन्होेंने यह भी कहा कि पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और तुम्मल नागेश्वर राव की सेवाओं को लिया जाएगा। केसीआर ने जोर देकर कहा था कि बोय्यारम इस्पात फैक्ट्री को हासिल किया जाएगा। तेलंगाना के सभी गरीबों को डबल बेडरूम दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *