YSRCP नेता श्रीकांत रेड्डी ने इस अंदाज में वोटरों को किया शुक्रिया

वाईएसआर कडपा : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के रायचोटी विधायक गडिकोटा श्रीकांत रेड्‍डी ने कहा कि कड़ी धूप में भीआकर हर एक व्यक्ति ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। हर कोई प्रदेश में परिवर्तन चाह रहा है। श्रीकांत रेड्डी ने शुक्रवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू का पांच साल का शासन अन्याय से भरा रहा है। टीडीपी सरकार ने लोकतंत्र का खून किया है। चंद्रबाबू ने अपने खुद की भलाई के लिए ही इन पांच साल में काम किया है। इसी के चलते लोगों ने चंद्रबाबू के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार करने के लिए कड़ी धूप में आकर वोट दिया है।

विधायक ने कहा कि आने वाले दिन सबके लिए अच्छे होंगे। हर क्षेत्र में आंध्र प्रदेश का विकास होगा। वाईएसआरसीपी की सरकार लोगों के कल्याण को ही अधिक प्रमुखता देगी।

गडिकोटा ने कहा, “चुनाव के दौरान टीडीपी नेताओं ने मतदाताओं को अनेक प्रकार से प्रलोभन का प्रयास किया है। मेरे खिलाफ भी असत्य प्रचार किया गया। व्यक्तिगत रूप से हमला किया गया। भयानक महोल पैदा किया गया। साथ ही उनकी समर्थित मीडिया में मेरे खिलाफ भी लिखा गया। इस समय प्रदेश में गंभीर दयनीय हालत है। पेयजल की गंभीर समस्या है। इसके लिए टीडीपी की सरकार जिम्मेदार है। सरकारी निधि टीडीपी ने खुद के प्रचार के लिए इस्तेमाल कर लिया है।”

विधायक ने कहा, “वाईएस जगन मोहन रेड्डी को मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए विश्व भर के प्रशंसक वोट डालने आये हैं। मुख्य रूप से दुबई, कुवैत और अन्य देशों से आये प्रशंसकों ने वाईएसआरसीपी को वोट दिया है। इन सबके प्रति हम आभारी है। साथ ही वाईएसआरसीपी की जीत के लिए रात दिन मेहनत करने वाले हर एक व्यक्ति के प्रति धन्यवाद। वाईएसआरसीपी की सरकार बनते ही सबका कर्ज चुकाया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *