यह हमारे देश की आत्मा पर हमला हैः राहुल गांधी

राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह देश को तोड़ने और बांटने की कोशिश है परंतु आतंकवादियों का कोई भी सपना साकार होने वाला नहीं है क्योंकि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस, पूरा विपक्ष और सारा देश सुरक्षा बलों तथा सरकार के साथ खड़ा है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,“ इस हमले में जवानों के मारे जाने से पूरा देश शोकाकुल है। यह हमारे देश की आत्मा पर हमला है। हमारे महत्वपूर्ण सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है और जिसने भी यह चोट पहुंचायी है उसे समझ लेना चाहिए कि देश ऐसे हमले भूल नहीं सकता है।”

उन्होंने कहा,“यह दुख की घड़ी है और इसमें हमारे जांबाज सैनिक मारे गये हैं। हम उनके और उनके परिजनों के साथ हैं और सरकार के समर्थन में खड़े हैं। इस घटना से मैं आहत हूं और सुरक्षाबलों के परिजनों से कहना चाहता हूं कि हम पूरी शक्ति के साथ आपके साथ हैं।”

डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि देश इस समय अपने 40 जवानों के शहीद होने से शोक में है। हमारे लिए यह शोक की घड़ी है। कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन जवानों और उसके परिवारों के साथ है। इस समय पूरे देश को एक साथ रखना और आतंकवाद का डटकर मुकाबला करना आवश्यक है।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह ने हमले की कड़ी निंदा की और कहा आतंकवाद से कभी समझौता नहीं किया जा सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *