एलुरु में YSRCP का ‘बीसी गर्जना’ रविवार को, दहाड़ेंगे YS जगन मोहन रेड्डी

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरू शहर में 17 फरवरी को ‘बीसी गर्जना’ का आयोजन किया जाएगा। आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी बीसी गर्जना को संबोधित करेंगे।

इनके अलावा वाईएसआरसीपी के नेता बोत्सा सत्यनारायण, मोपी देवी वेंकटरमणा, कोलुसु पार्थसारथी, पिल्ली सुभाष, चंद्र बोस, जंगा कृष्ण मूर्ति और अन्य नेता भी गर्जना में भाग लेंगे। सभा को सफल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर इंतजाम किये गये हैं।

बीसी गर्जना में पिछड़े वर्ग के कल्याण एवं विकास के अनेक मुद्दे पर भी विचार किया जाएगा। जब से चंद्रबाबू की सरकार सत्ता में आई है तब से प्रदेश में आर्थिक पिछड़े वर्ग के लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सत्ता में आने से पहले चंद्रबाबू ने बीसी के कल्याण के लिए अनेक आश्वासन दिये थे। मगर दिये गये एक आश्वासन की भी अमलावरी नहीें। इसके चलते टीडीपी सरकार के खिलाफ बीसी के नेता नाराज है।

इसी क्रम में वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बीसी कल्याण के लिए अपने ‘नवरात्नलु’ में उल्लेख किया है। जिसकी अनेक बीसी संगठनों के नेताओं समर्थन किया है। इतना ही नहीं तेलंगाना के बीसी नेताओं ने भी वाईएस जगन के बीसी नीति का स्वागत किया है।

हाल ही तेलंगाना बीसी कल्याण संघ के अध्यक्ष आर कृष्णय्या और पूर्व मंत्री और विधायक तलसानी श्रीनिवास यादव ने भी वाईएस जगन के बीसी कल्याण के लिए दिये गये आश्वासन के प्रति पूरा भरोसा व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *